नई दिल्ली, Cobra finds in Amazon pacakage: बेंगलुरु का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें  एक ऑनलाइन पैकेज में कथित तौर अपर जहरीला सांप निकलता दिख रहा है.  वहीँ इस आर्डर देने वाली महिला ने ऐमजॉन पर यह आरोप लगाया है कि उनके पैकेज में से यह सांप निकला है. इसके अलावा महिला ने ऐमजॉन पर यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने इस घटना की शिकायत उनके टोल फ्री नंबर पर की, तब उन्होंने उनका फोन कई घंटे होल्ड पर दाल दिया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन पैकेज में निकला सांप
मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली तन्वी नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि  "मैंने ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और उसी के साथ एक सांप आ गया." तन्वी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि  उन्हें यह पैकेज डिलीवरी पार्टनर  से मिला था. 


तन्वी ने आगे बताया कि जैसे ही उन्होंने ऐमजॉन से आर्डर किया हुआ बॉक्स खोला, तभी बॉक्स में से एक जहरीला सांप फनकारी मानरते हुए बहार आया, जिसे देख हमारे होश उड़ गए. वहीं सांप कुछ देर बाद बॉक्स के टेप से लिपट गया और चिपक गया. इस पूरी वाक्य का हमने वीडियो बनाया और ऐमजॉन के टोल फ्री नंबर पर कॉल क, लेकिन उन्होंने हमारी बात सुनने के बजाय हमारा फोन होल्ड पर डाल दिया, जिसके बाद हमने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. 


वहीं तन्वी में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तब जाकर कंपनी ने मामले का संज्ञान लिया और उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "“ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो. प्लीज़ जरूरी चीज़ें जल्द से जल्द हमें भेजें. और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी.” 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान