Chicken Viral Video:  हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है, जिसमें दर्शकों को मुंह में पानी लाने वाले दृश्य देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में एक क्रिस्पी फ्राइड चिकन दिख रहा है. हालांकि, ट्विस्ट यह है कि यह स्वादिष्ट दिखने वाला व्यंजन वास्तव में एक खास तरीके से तैयार किया गया केक है जिसे एक दम चिकन की तरह डिजाइन किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल और अनोखी पोस्ट यूके में रहने वाली Dayeeta Pal ने पोस्ट की थी, जिनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि वे पेशे से 'रियलिस्टिक केक आर्टिस्ट' हैं.


पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मजेदार तथ्य: मेरा बेटा इस क्रिस्पी फ्राइड चिकन केक को लेकर बहुत गुस्से में था. मुझे वास्तव में खेद है (नहीं) कि वह एक नौटंकी मां के साथ फंस गया है. वह निश्चित रूप से इससे बेहतर का हकदार है.'



फ्राइड चिकन जैसा दिखने वाले केक के वायरल वीडियो को देख नेटिजेंस खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ दर्शकों ने ऐसे केक की तारीख की और कहा, 'यह नकली चिकन असली चिकन से ज्यादा असली चिकन लग रहा है.'


ये भी पढ़ें- GK Quiz: पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.