नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस कभी अपने डांस, तो कभी अपनी फोटोज की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका ने किया जोरदार डांस 


अब दीपिका फिर से अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह करिश्मा कपूर के सॉन्ग 'Mohabbat Ne Mohabbat Ko' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को दीपिका का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.


ये भी पढ़ें- Video: गुजराती थाली देख खुशी से झूम उठीं माधुरी दीक्षित, फिर जीता दिल


दीपिका ने दिखाईं करिश्मा जैसी अदाएं



वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका गॉर्डन में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के फेमस सॉन्ग 'Mohabbat Ne Mohabbat Ko' पर डांस कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं. वीडियो में उनके मूव्स और अदाएं काबिले तारीफ हैं. 


फैंस को पसंद आ रहा है वीडियो 


वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'खुद से मोहब्बत करना, कोई बुरी बात तो नहीं...है मुझे मोहब्बत है, खुद से'. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 


फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं दीपिका 


बता दें दीपिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 


ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने बालकनी में बिखेरे जलवे, दिल थामकर देखें ये अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.