Delhi Metro Kissing Scene Viral: दिल्ली मेट्रों में आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसको लेकर खूब चर्चा होती है. लेकिन इस तरह के वायरल वीडियो का सिलसिला थम नहीं रहा है. मेट्रो के अंदर अश्लील हरकतें करने के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में फिर सुर्खियों में है, जिसमें एक लड़का मेट्रो में बैठकर गोदी में लिटाकर एक लड़की को किस कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेट्रो के फर्श पर बैठे थे कपल
वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक और एक लड़की मेट्रो के फर्श पर बैठे हैं. युवती युवक की गोद में लेटी हुई है और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस तरह के अश्लील वीडियो को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


पहले भी आ चुके हैं वीडियो 
दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता से जुड़े लगातार वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने गाइडलाइन्स भी जारी की थी डीएमआरसी ने हाल ही में जारी एक सुर्कुलर में कहा था कि मेट्रो में यात्रा के दौरान मर्यादित पोशाक पहनें. साथ ही मेट्रो में सफर के दौरान यात्रियों से सही तरीके से पेश आएं. डीएमआरसी ने यह बयान मेट्रो में आपत्तिजनक कपड़े पहनकर सफर करती युवती का वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद जारी किया था.



हो सकता है एक्शन
बता दें कि मेट्रो के संचालन और रखरखाव अधिनियम की धारा 59 के तहत अभद्रता करना दंडनीय अपराध है. यात्रियों से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जा सकती है. वीडियो वायरल होने के बाद मेट्रो में निगरानी बढ़ा दी गई है. उधर, लोगों का कहना है कि इस तरह की अश्लील हरकतों के लिए सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. बता दें कि दिल्ली मेट्रो बिकनी गर्ल की वीडियो ने खासी सुर्खियां बटोरी थी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.