Jamal Al Nadak Private Island For Soudi Al Nadak: दुबई की एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया गया है कि उसके करोड़पति पति ने एक प्राइवेट द्वीप खरीदा है ताकि वह सुरक्षित महसूस करते हुए बिना किसी चिंता के बिकिनी पहन सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

26 वर्षीय सौदी अल नादक ने इंस्टाग्राम पर निजी द्वीप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैप्शन है, 'POV: आप बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक द्वीप खरीदा.' बता दें कि सौदी अक्सर अपनी शानदार जीवनशैली को दिखाते हुए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.


वहीं, वीडियो में कपल को एक चार्टर्ड जेट से एक ट्रॉपिकल आइसलैंड पर जाते हुए दिखाया गया है, जो एक निजी रिट्रीट होता है. 26 वर्षीय लड़की ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'यह उनका अब तक का सबसे अच्छा निवेश है.' अब जहां उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.


कौन हैं सौदी?
मूल रूप से यू.के. की रहने वाली सौदी की शादी दुबई के व्यवसायी जमाल अल नादक से हुई है. दुबई में पढ़ाई के दौरान मिले इस जोड़े की शादी को तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं. सौदी एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में जानी जाती हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ज़िंदगी के बारे में बताती हैं. उनकी एक पोस्ट में दिखाया गया है कि इस जोड़े ने एक ही दिन में 1 मिलियन डॉलर की हीरे की अंगूठी खरीदी और 2 मिलियन डॉलर की कलाकृतियां खरीदीं.


 



पति ने क्यों खरीदा द्वीप?
सौदी ने कहा कि उन्होंने निवेश के तौर पर एक द्वीप खरीदने की योजना बनाई थी और समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस करने के लिए. उन्होंने बताया, 'यह कुछ ऐसा था जिसे हम निवेश के तौर पर करने की सोच रहे थे और मेरे पति चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस करूं, इसलिए उन्होंने एक खरीदा.'


गोपनीयता और सुरक्षा कारणों से द्वीप का सटीक स्थान नहीं बताया गया है, लेकिन सौदी ने बताया कि यह एशिया में है और इसकी लागत 50 मिलियन डॉलर (लगभग 418 करोड़ रुपये) है. उन्होंने कहा, 'गोपनीयता कारणों से हम सटीक स्थान साझा नहीं कर रहे हैं, लेकिन यह एशिया में है और इसकी लागत 50 मिलियन डॉलर थी.'


ये भी पढ़ें- GK Quiz: सबसे ज्यादा IAS अधिकारी किन दो राज्यों से निकलते हैं?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.