नई दिल्ली: पॉपुलर यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja)काफी ट्रेंड में बने हुए हैं. बता दें कि गौरव तनेजा को 'फ्लाइंग बीस्ट' (Flying Beast)के नाम से जाना जाता है. दरअसल उन्हें मेट्रो कोच में बर्थडे सेलिब्रेट करने की वजह से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लेकिन उन्हें जमानत मिल चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर काफी मीम बन रहे हैं. इन मीम्स को देख पढ़ आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?


मीम पढ़ने से पहले जान लेते हैं कि आखिरी जन्मदिन के दिन उनके साथ क्या हुआ था. नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों किया? बता दें कि 9 जुलाई को गौरव तनेजा अपना 63 वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनका जन्मदिन मेट्रो कोच में सेलिब्रेट करने का प्लान किया था. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को बर्थडे की जगह और टाइम की जानकारी दें दी थी. 



जिसके बाद नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर काफी भीड़ लग गई. इस वजह से ट्रेफिक जाम भी हो गया था. ज्यादा भीड़ होने के बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. बता दें कि उन्हें जमानत मिल गई है. अब सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आई हुई है. 


गौरव तनेजा ने शेयर किया मीम 


गौरव तनेजा ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा- थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, बीवी के सरप्राइज प्लानिंग से लगता है.



इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर मीम शेयर किए है. आइए देखते हैं मीम्स.



इस मीम में दिखाया है कि कैसे लड़के सरप्राइज देते हैं वहीं लड़की के सरप्राइज देने पर गौरव तनेजा पुलिस के साथ हैं. 




इसे भी पढ़ेंः लड़का या लड़की, जानें रणबीर कपूर को जूनियर आलिया चाहिए या RK



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.