Girl Dance with Doggy: डांस के लिए कुछ भी कर गुजरने वाला जोश अक्सर लोगों में देखने को मिल ही जाता है. तरह-तरह का नाच और मस्ती वाला अंदाज सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है. कभी-कभी तो ऐसे करामात भी देखे जाते हैं जिसकी किसी ने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की का पागलपन देख हर कोई हंसी के मारे लोट-पोट हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस इंटरनेट पर छाया लड़की का डांस
सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. फेमस होने के लिए और वीडियो वायरल करोने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करना आजकल का ट्रेंड बन चुका है. इसी बीच एक लड़की 'काला चश्मा' गाने पर कुत्ते के साथ डांस करने लगी. वीडियो में इस लड़की की हरकत देख कर किसी को भी हंसी आ जाएगी. आप भी इस वीडियो को देखिए..


वीडियो देखें..



कुत्ते के साथ क्यों नाच रही है ये लड़की
वीडियो को देखकर आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा, लेकिन मन में ये सवाल भी उठ रहे होंगे कि आखिरकार ये लड़की अचानक कुत्ते के साथ भला डांस क्यों कर रही है. वीडियो को जिसने भी देखा उसके हंस-हंसकर पेट फूल गए. वहां मौजूद अन्य लोग लड़की का ये डांस देखकर हैरान रह गए.


दरअसल, ये किसी खेत या मैदान का वीडियो है. जिसमें कुछ लड़कियां और कुछ लोग कहीं जा रहे थे. इतने में ही लाल रंग की साड़ी पहनी हुई ये लड़की मटक-मटक कर नाचने लगती है. गाने के बोल हैं 'काला चश्मा..' डांस को लेकर कोई भी हैरान नहीं होता, मगर लड़की जिस अंदाज में झूम रही थी और कुत्ते के साथ जैसा व्यवहार कर रही थी, उसे देख कोई भी हंसी से लोट-पोट हो जाएगा.


रील्स बनाने के लिए कुथ भी करते हैं लोग
वीडियो देख कर ऐसा लग रहा था कि लड़की रील्स बनाने के लिए ये हरकतें कर रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं. इसका कैप्शन भी बड़ा ही मजेदार है- 'बसंती इस कु्त्ते के सामने मत नाच.'


इसे भी पढ़ें- मंडप में सास के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, फटी रह गईं सबकी आंखें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.