नई दिल्ली: हरियाणा की डांसर चौधरी अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. अपने शानदार मूव्स और दिलकश अदाओं से वह फैंस का दिल जीतने में माहिर हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और मजेदार रील्स भी बनाती हैं. अपने फनी अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने में सपना एक्सपर्ट हैं. हाल में ही उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फनी वीडियो देखें


सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है. इसमें वह एकदम देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उनकी भाषा भी बिल्कुल ठेठ बुंदेली है. वीडियो में वह फोन पर बात करती नजर आ रही हैं. वह एक्ट करते हुए कहती  हैं, 'हैलो पूजा, हमैं भूल जाओ हमाओ ब्याह होवे बालो है, जिसके बाद उधर से एक महिला की आवाज आती है, जो कहती है, 'कौन पूजा मैं तो काजल बोल रही हूं. इस पर सपना चौधरी कहती हैं, 'हां तो तुमऊ भूल जाओ और पूजा को भी बता दियों.'


वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस


वीडियो में सपना चौधरी का देसी अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं उनका लुक भी बेहद सिंपल और शानदार लग रहा है. उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है, जिस पर ब्लू कलर के फ्लॉवर बने है.



ड्रेस के साथ-साथ सपना चौधरी का हेयरस्टाइल भी शानदार लग रहा है.


कमेंट कर रहे लोग


सपना चौधरी के इस वीडियो पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है. वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स कमेंट बॉक्स में लाफिंग इमोजी जमकर पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी तो लड़कियां होती हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'जय हिंद, जय हरियाणा ', एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वाह बुंदेली भाषा.'


ये भी पढ़ें- ठगी मामले में नोरा का नाम आने से 'झलक दिखला जा' पर मंडराया संकट, आज से ही दस्तक देने जा रहा है डांस शो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.