नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं. वह योगा से लेकर जिम तक में खूब पसीना बहाती नजर आती है. अक्सर एक्ट्रेस के योगा और जिम सेशन के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में ही करीना का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति और एक्ट्रर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बैटमिंटन में हाथ अजमाती हुई नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर का वीडियो वायरल


करीना कपूर आए दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं. अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो के जरिए अक्सर सोशल मीडिया पर भी करीना कपूर का जलवा कायम रहता है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह सैफ अली खान के साथ बैटमिंटन खेलती नजर आ रही हैं. 


कैप्शन लिखा कुछ खास


इस वीडियो के कैप्शन में करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के लिए खास बात कही है. करीना ने लिखा है कि- 'सोमवार सुबह को हसबैंड के साथ खेल खेलना कोई बुरा विकल्प नहीं है.



इसके साथ ही करीना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा को टैग कर के पूछा है कि इस खेल को खेलने के लिए आप तैयार हैं.' वहीं बात की जाए करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट के बारे में तो बहुत जल्द करीना 


इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ डायरेक्टर सुजॉय घोष की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्स एक्स पर आधारित होगी. वहीं सैफ अली खान जल्द ही विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे के साथ सक्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को शेफाली शाह ने दी मात, इस मामले में एक्टर से निकलीं आगे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.