नई दिल्ली: शाहरुख खान के चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब लिस्ट में तंजानिया के किली पॉल का नाम भी जुड़ गया है. किली पॉल (Kili Paul) ने हाल ही में पठान के गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है. फैंस को किली का वीडियो हमेशा की तरह बहुत पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किली का जादू


किली पॉल तंजानिया के हैं. वह सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं. वह आए दिन बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आते हैं. हाल में ही किली ने शाहरुख खान के गाने पठान पर वीडियो बनाया हैं. उनके चाहने वालों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.


भाई को किया परेशान


आप इस वीडियो में देख सकते हैं कैसे किली पॉल अपने भाई को परेशान करने के लिए वीडियो बनाते हैं. वीडियो में किली पॉल के अलावा उनकी बहन नीमा पॉल और उनके भाई दिखाई दे रहे हैं.



वीडियो को शेयर करते हुए किली पॉल ने कैप्शन में लिखा- भाई की शांति भंग करते हुए...


बिग बॉस में की थी एंट्री


किली पॉल सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. किली पॉल बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने शो के 16वें सीजन में स्पेशल गेस्ट बनकर एंट्री मारी थी. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में दोगुना इजाफा देखने को मिला है. पूरा इंडिया किली पॉल को प्यार करता है. किली पॉल केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी और साउथ के गानों पर भी डांस करते नजर आए हैं.