नई दिल्ली: KRK ऊर्फ कमाल आर खान और कमाल राशिद खान जिन्हें देशभक्त के नाम से भी जाना जाता है सुर्खियों में फिर आए हैं. इस बार उन्होंने ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि इन्हें आमिर खान (Aamir Khan) की सही में चिंता है या उनकी हालत पर चुटकी ले रहे हैं. केआरके ने आमिर खान की चिंताजनक हालत को लेकर ट्वीट किया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

KRK का फनी ट्वीट


KRK ने हाल ही में अपने एक ट्वीट में बताया कि 'आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने मीडिया को जानकारी दी है कि बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा' के फेल होने के बाद आमिर खान को शॉक लगा है जिस वजह से वो किसी से भी बात करने की हालत में नहीं है. ऐसे में मैं हृतिक रोशन से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो उनके घर जाकर उनकी मदद करें.' उनके इस ट्वीट पर लोग आमिर खान का मजा ले रहे हैं.


यूजर्स ने केआरके को दिया रिएलिटी चेक


KRK के इस ट्वीट पर यूजर्स ने तरह -तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने 'लाल सिंह चड्ढा' को मिली क्रिटिक्स की रेटिंग शेयर की है. इस रेटिंग में अधिकतर मीडिया हाउसेज नें आमिर की फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स से ज्यादा की रेटिंग दी है.



वहीं एक यूजर ने तो ये लिख दिया कि 'बहुत सही केआरके हृतिक को जाकर आमिर खान से मिलना चाहिए और उन्हें सांत्वना देनी चाहिए और साथ ही ये भी ध्यान रखना चाहिए कि बाद में आमिर खान भी उन्हें सांत्वना देने आए जब उनकी 'विक्रम वेधा' रिलीज होगी. दोस्त किसलिए होते हैं अगर वो एक दूसरे को क्राइसिस की सिचुएशन में कंधा न दे पाएं.'


KRK का आमिर प्रेम


इससे पहले केआरके ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बहुत सारे ट्वीट किए थे. केआरके ने लिखा था कि वो 'लाल सिंह चड्ढा' का रिव्यू नहीं कर सकते क्योंकि आमिर खान ने उनके लिए फिल्म का स्पेशल शो रखवाया था. ऐसे में वो फिल्म के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोल पाएंगे.


ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही फिर प्रेग्नेंट हुईं देबीना बनर्जी, पति गुरमीत चौधरी ने किया ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.