Gurpreet kaur Birthday Celebration: पंजाब के लोकप्रिय कपल जिन्हें कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से जाना जाता है. उनकी हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. जिसमें वे गुरप्रीत कौर का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर जालंधर के सेहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने अपने प्रशंसकों के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया, जहां दोनों को एक समुद्र तट का आनंद लेते देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्शन को पढ़कर, यह स्पष्ट हो गया कि प्रेमी जोड़ा कौर के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए वहां थे. यह पहली बार नहीं है कि यह जोड़ी ट्रेंड में आई हो. यह जोड़ी नियमित रूप से इंटरनेट पर कई वीडियो साझा करती है. डांस से लेकर लिप-सिंक तक, यह कपल खूब वीडियो बनाता है.


बता दें कि कुल्हड़ पिज्जा कपल नाम इसलिए पड़ा क्योंकि वह अपने पिज्जा व्यवसाय के लिए जालंधर में लोकप्रिय थे. लेकिन दोनों की एक एक्स-रेटेड क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद कपल ट्रोल हुआ. वीडियो वायरल दोनों के जीवन में बहुत कष्ट लेकर आया और आज भी लोग कमेंट करते हुए इन्हें अतीत की इस घटना पर ट्रोल करते हैं.


बात जन्मदिन के वीडियो की
जन्मदिन के जश्न की बात करें तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. ज्यादातर लोगों ने कौर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जबकि कुछ लोगों ने एमएमएस लीक विवाद को लेकर कमेंट किया.



कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी राय शेयर की. एक यूजर ने कहा, 'वे यह भी कह रहे थे कि हम घर से बाहर नहीं जा रहे हैं. हम घर से बाहर नहीं आते. फिर यह क्या है? मुझे लगता है कि उन्होंने प्रसिद्धि पाने के लिए यह सब ड्रामा किया. और अपनी नकारात्मक प्रसिद्धि के बाद भी वे बेवकूफी भरे कारणों से लोकप्रिय बने रहना चाहते हैं.' हालांकि, बहुत लोगों ने कपल को नेगेटिव लोगों से दूर रहने को अपने दिन का आनंद लेने की सलाह दी. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग पसर्नल लाइफ के लिए भी ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं.