नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिस वीडियो में एक्ट्रेस की चाल काफी अजीब थी. कुछ ही समय में एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो गया था. कई लोगों ने मलाइका के इस वीडियो को डक वॉक तक कह दिया था. हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के दौरान मनीष पॉल ने मलाइका के वॉक का मजाक उड़ाया है. इतना ही मनीषा  (Maniesh Paul) ने मलाइका की तरह चलकर भी दिखाया है. इस वीडियो को देख आप  भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. चलिए बिना किसी देर किए देखते हैं वायरल वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीषा उड़ाया मलाइका की चाल का मजाक 



वायरल वीडियो में मनीष मलाइका से पूछते हैं, 'क्या आपने कभी गोल्फ खेला है? इस पर मलाइका जवाब देती हैं "नहीं." मनीष मजाक करते हैं, "गोल्फ कोर्ट आपके चलने का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद मनीष मलाइका की तरह चलते हैं. इसके बाद मलाइका कहती हैं, "फिर से करके दिखाओ. इसके बाद  मनीष कहते हैं, जब भी आप वर्कआउट के लिए जाती हैं, तो हम बाहर खड़े होते है इसके बाद मनीष मलाइका के चाल की नकल करते हैं. जिसके बाद सभी स्टार्स हंसने लगते हैं. 


मलाइका की चाल का वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि पिछले साल 2021 में पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर मलाइका का वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने डॉगी कैस्पर के साथ घूमने गई थीं. वीडियो में एक्ट्रेस वॉक ने सबका ध्यान खींचा. मलाइका का वॉक काफी चर्चा में रहा था. इसके बाद जब मलाइका द कपिल शर्मा शो में दिखाई दीं, तो गीता कपूर ने भी उनके चलने की नकल की, जिससे देख हर किसी की हंसी छूट गई. 


मलाइका अरोड़ा करियर 
मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में टीवी पर वीजे के रूप में की थी. मलाइका को फेम शाहरुख खान की फिल्म दिल से के आइटम नंबर छैंया छैंया से मिली थी. इसके बाद मलाइका हाउसफुल 2 फिल्म में अनारकली डिस्को चली, दबंग 2 में आइटम नंबर कर चुकी हैं. 


इसे भी पढ़ेंः सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.