नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तानी लड़की आएशा (Ayesha) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दरअसल, उन्होंने लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' सॉन्ग पर ऐसे स्टेप्स किए कि हर कोई उनके साथ थिरकने को मजबूर हो गया. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब हो गए हैं. रातों-रात जैसे आएशा कोई स्टार बन चुकी हैं. ऐसे में अब उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगा है. 


Ayesh का नया वीडियो हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार एक हरियाणवी सॉन्ग पर अपने डांस स्टेप्स से लोगों को दीवाना बना रही हैं. वीडियो में आएशा एक गार्डन में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने ग्रीन कलर का व्हाइट एम्ब्रॉयडरी वाला सूट पहना है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप लुक रखा है और अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन छोड़ा है. इस लुक में आएशा सोबर और खूबसूरत दिख रही हैं.


आएशा पर खूब प्यार लुटा रहे हैं लोग


वीडियो में आएशा 'दिल तो तू पहले ही ले गया' पर स्टेप्स कर रही हैं. अपने स्टाइल से उन्होंने एक बार फिर से अपनी अदाओं का जादू चला दिया है.



अब आएशा का ये वीडियो भी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में उनकी वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, यूजर्स ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.


आएशा को मिल रही है खूब पॉपुलैरिटी


आएशा को पसंद करने वालों में कई भारतीय भी शामिल हैं. हालांकि, वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ऐसा लग रहा है कि उन्हें बेवजह की पॉपुलैरिटी मिल रही है. कुछ यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर आएशा को अनफॉलो करने की बात भी कही है. दूसरी ओर आएशा की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं. जल्द ही वह पाकिस्तानी म्यूजिक वीडियो 'सुकून' में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे अपना दिल! Photos हुईं वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.