Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो कई सारे मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, आपने जानवरों के कई तरह के वीडियो देखे होंगे लेकिन क्या कभी किसी जानवर को शराब पीते हुए देखा है? इस सवाल का जवाब ना ही होगा. मगर अगर हम ऐसा कहें कि एक ऐसा बंदर है, जो पियक्कड़ है तो क्या आप यकीन कर पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदर को लगा शराब का चस्का!


वैसे तो बंदर को लोगों से सामान छीनते हुए देखा होगा, काफी कुछ खाते पीते देखा होगा. अगर आपसे ये कहा जाए कि एक ऐसा बंदर है, जो शराब का शौकीन है तो आप भी यही सोचेंगे कि क्या मजाक है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर के हाथ में शराब की बोतल दिख रही है. बंदर उसका कैसे सेवन कर रहा है आप खुद  वीडियो में देखिए..


वीडियो देखें..



शराब पी कर बंदरों ने मचाई उत्पात


इस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि कैसे कुछ बंदर के हाथ में शराब की बोतल लग गई है और वो खूब मजे में शराब पी रहे हैं, लेकिन इसके बाद इन बंदरों की खुराफात भी शुरू हो जाती है. बंदर पेड़ पर हुड़दंगई करते हैं फिर गाड़ियों के साथ तोड़-फोड़ करने लगते हैं. वीडियो को देख कर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ें- सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखती रह गई पब्लिक


इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, शराबी बंदर का ये वीडियो bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. जिसे हजारों लोग देख चुके हैं.


इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने नन्हीं बेटी को बनाया देसी गर्ल, वायरल हुआ लुक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.