Naag Nagin Love Video: अक्सर हम नाग और नागिन की कहानियां सुनते रहते हैं. नाग की बात सुनते ही लोगों के जेहन में खौफ पसर जाता है. गांव में कहीं सांप निकल जाता है तो लोग डर के मारे भागने लगते हैं. लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन कर पाएंगे कि नाग को प्रेम भी हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेम करते हुए नाग-नागिन हुए कैमरे में कैद


सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर कोई हैरान रह जाएगा. इस नाग-नागिन का प्रेम कैमरे में कैद कर लिया गया. ऐसा वीडियो शायद ही पहले किसी ने कभी देखा होगा. नाग नागिन दोनों प्रेम कर रहे हैं.


वीडियो देखें..



नहीं देखा होगा नाग-नागिन का ऐसा प्यार


वीडियो को देख कर आप समझ गए होंगे कि करीब दस फीट लंबे नाग-नागिन एक-दूसरे के कितने ज्यादा करीब हैं. इन दोनों के बीच प्रेम उमड़ रहा है. दोनों ने एक दूसरे को ऐसे जकड़ रखा है, जैसे सदियों बाद मिले हों. नाग और नागिन प्रेम करते हुए कभी हवा में लगा रहे हैं, तो कभी वो जमीन पर रेंगने लगते हैं. ये दृश्य वाकई बेहद खूबसूरत है.


इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Video: दूल्हे ने दुल्हन को मंडप में दिया ऐसा वचन, पंडित जी भी सुनकर रह गए सन्न


ऐसी हकीकत किसी वीडियो के जरिए सामने आएगा शायद आपने भी नहीं सोचा होगा. लेकिन देखा जा सकता है कि दोनों ने एक-दूसरे में कैसे लिपटे हुए हैं. ये नाग और नागिन के प्रेम का वीडियो है.


नाग-नागिन के प्रेम का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. प्रेम का ये अनोखा वीडियो snake._.world नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है.


इसे भी पढ़ें- Dance Video: भैंस के आगे डांस कर रही थी लड़की, ऐसा पटका कि निकल गई सारी मस्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.