नई दिल्ली: हर स्टार और सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोना की वजह से एक यहीं प्लेटफॉर्म बचा जिसपर स्टार अपने फैंस के साथ जुड़ सकें. और कहीं न कहीं कोरोना ने हर सेलिब्रिटी को सोशल साइट पर और भी ज्यादा एक्टिव कर दिया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में पंजाबी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने पसंदीदा गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नीरू पेड़ों के ईद-गिर्द झुमकर डांस करती नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें-मलाइका के प्यार में पागल अर्जुन कभी थे Salman Khan की बहन के लिए गंभीर, मिला था धोखा.


नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) वीडियो में पंजाबी की मशहूर सिंगर सुरिंदर कौर के हिट गाने 'अग पानिया च' पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- मेरा सबसे फेवरेट गाना. नीरू की इस वीडियो को अबतक 56 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


वर्कफ्रंट



वर्कफ्रंट की बात करें तो नीरू की लगातार तीन फिल्में फट्टे दिन्डे चक पंजाबी (Phatte Dinde Chakk Punjabi), पानी छ मधानी (Paani Ch Madhaani) और  स्नोमैन (Snowman) रिलीज होने वाली है.


करियर


नीरू का असली नाम अर्शवीर कौर बाजवा है. फिल्मों के लिए एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर नीरू रख लिया. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म 'सोलह बरस की' से की थी. फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई जिसके बाद नीरू ने टीवी सीरियल की ओर रुख किया.


ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट की देवरानी बनने जा रही हैं एक्ट्रेस Tara Sutaria.


टीवी सीरियल में काम करते-करते नीरू को पंजाबी फिल्मों में काम मिल गया. आज एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकी हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.