नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी भी कुछ भी कर सकती हैं. अपनी हरकतों की वजह से राखी हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं. इन दिनों राखी को ज्यादातर अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ही घूमते हुए देखा जाता है. उनकी हर बात आज कल आदिल से शुरू होकर आदिल पर ही खत्म हो रही हैं. इसी बीच अब राखी और आदिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जमकर मार-पीट करते दिख रहे हैं.


वायरल हो रहा है Rakhi Sawant और Adil का वीडियो 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ समय पहले ही पति रितेश के धोखे ने राखी को बिल्कुल तोड़ दिया था. इसके बाद उनकी जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई और राखी के चेहरे पर फिर मुस्कान आ गई. आदिल के लिए राखी का प्यार और उनकी नजदीकियां साफ दिखाई देती हैं. हालांकि, अब कुछ ऐसा हुआ कि राखी सबके सामने ही आदिल पर लात-घूसे बरसाने लगीं. अब दोनों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


ऐसे हुआ राखी-आदिल का झगड़ा


अब हर कोई जानना चाहता है कि ऐसा क्या हुआ है जो राखी इस तरह आदिल को मार रही हैं. हालांकि, हम आपको बता दें कि राखी का कोई झगड़ा नहीं हुआ है, बल्कि वह आदिल के साथ मस्ती करते हुए उन्हें मजाक में मार रही हैं.



इस वीडियो में आदिल अपने हाथ में बहुत सारे मोबाइल फोन पकड़े हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वह वीडियो बना रही महिला सारे मोबाइल देते हुए कहते हैं, 'ये लो तुम्हारे ले तोहफा.'


फैंस को पसंद आई राखी-आदिल की बॉन्डिंग


वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वहां अचानक राखी आती हैं और आदिल को पकड़कर उन्हें गुस्से में मारने की एक्टिंग करने लगती हैं. इसके बाद दोनों ही खूब हंसते हैं. अब राखी और आदिल का ये वीडियो उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस दोनों की इस कैमेस्ट्री पर खूब प्यार प्यार लुटा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर फिर हुईं बेबाक, सिर्फ 20 की उम्र में कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.