नई दिल्ली: Animal wrap-up party: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका था. फिल्म की रैप-अप पार्टी में रणबीर ने जमकर डांस किया. एक्टर ने 'छैय्या छैय्या' से लेकर 'एक पल का जीना' जैसे गानों पर पूरे जोश के साथ थिरकते हुए डांस फ्लोर पर आग लगा दी. सोशल मीडिया पर रणबीर के कई वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने डांस से फ्लोर पर लगाई आग


एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के पार्टी वीडियोज पोस्ट किए हैं. बियर्ड लुक में एक्टर व्हाइट टी और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक कैप पहनी थी.



वीडियो में रणबीर ने अपनी हिट फिल्मों में से एक 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर भी डांस किया. रणबीर जब डांस कर रहे थे तो सेट पर मौजूद क्रू ने उन्हें ताली और सीटी के साथ चियर भी किया था.


'छैया छैया' पर थिरके रणबीर


रणबीर ने रैपअप पार्टी में शाहरुख खान के पॉपुलर गानों में से एक 'छैय्या छैय्या' के आइकॉनिक स्टेप्स भी किए. फ्लोर पर बैठकर वह हुक स्टेप्स करते नजर आए, जिसे शाहरुख ने ट्रेन के ऊपर किया था.



वीडियो में रणबीर कपूर को ऋतिक रोशन के एक पल का जीना पर भी डांस किया.


रश्मिका मंदाना संग दिखेंगे रणबीर


'एनिमल' में रणबीर कपूर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी भंगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी की भी अहम भूमिका है.



फिल्म की शूटिंग मनाली के साथ-साथ कई और खूबसूरत लोकेशन में की गई है.


ये भी पढ़ें- फैमिली के साथ करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया Jeh Ali Khan का बर्थडे, देखिए Inside फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.