नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फनी रील्स वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को खबू पसंद आती हैं. एक्ट्रेस का हाल में ही एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने दोस्त और टिक टॉक स्टार रियाज संग रील वीडियो में मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रियाज ने अवनीत संग बनाया वीडियो


इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया स्टार और मॉडल रियाज अली (Riaz Aly Reel video) ने एक वीडियो शेयर की है. इसमें अवनीत सीढ़ियों पर बैठी दिख रही हैं. वीडियो में सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी नजर आ रहे हैं, जो एक्ट्रेस से प्यार भरी बातें कर रहे हैं.



दोनों इंस्टा रील बनाते नजर आ रहे हैं. अब्दु, अवनीत को इंप्रेस करने की फुल कोशिश करते है तभी वीडियो में रियाज की एंट्री होती है. रियाज, को देख अब्दु को गुस्सा आ जाता है और वह उन्हें पीट देते हैं. 


फैन को पसंद आया वीडियो


वीडियो में स्टार्स का एक्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर अवनीत और रियाज के फैन खूब कमेंट्स कर रहे हैं. दोनों के लिए #rineet और #Riifam हैशटैग का यूज किया जा रहा है. दोनों कथित लव कपल के फैंस इस वीडियो को देख उनके कमबैक का वेलकम करते दिखे. हालांकि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. बता दें अवनीत कौर राघव शर्मा को डेट कर रही हैं.


बॉलीवुड में एक्ट्रेस का डेब्यू


वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें फिल्म को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं.



ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक ने कनिका मान को कहा चीटर, एक्ट्रेस ने यूं दिया जबाव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.