नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) पिछले करीब 4 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक से एक बेहतरीन किरदार पर्दे पर उतारे हैं. ऐसे में आज संजू बाबा की हर फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा संजय दत्त निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं. इस बार एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स हैरान भी हैं और अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय दत्त ने मांगी ये चीज


दरअसल, मंगलवार को संजू बाबा को मुंबई के खार इलाके में स्पॉट किया गया. यहां पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए घेर लिया. तभी संजय दत्त ने पैपराजी से पूछा, 'मसाला है क्या?'



इसके बाद पैपराजी में से एक कैमरामैन ने कहा, 'मसाला नहीं है, लेकर आऊं.' इस पर संजय दत्त कहते हैं, 'अभी कहां लेकर आएगा.' पैपराजी कहता है, 'अरे बाबा.' इतना कहकर संजय दत्त अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए.


यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स


अब संजय दत्त का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस बार कई तरह के कमेंट्स करते हुए खूब मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुंह में रजनीगंधा कदमों में दुनिया.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'बोलो जुंबा केसरी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अजय देवगन से पूछ रहे थे क्या?' इसी तरह के कई कमेंट्स यूजर्स लगातार कर रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगे संजय दत्त


दूसरी ओर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्टर 'जवान' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके बाद उन्हें 'मुन्ना भाई 3', थलापति विजय कि फिल्म 'लियो', 'घुड़चढ़ी', 'द गुड महाराजा' और 'बाप' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- 42 साल की श्वेता तिवारी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब दिखाया इतना ग्लैमरस अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.