नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों किसी न किसी कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले कुछ समय में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में संजीदा लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में है. बेशक अभी संजीदा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है इस बात को वह अच्छी तरह जानती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजीदा के दीवाने हुए फैंस 


अब एक बार फिर से संजीद अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाती हुई नजर आई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि उनका ये वीडियो बेहद शॉर्ट है और सिर्फ एक तस्वीर पर बना है, लेकिन उनकी अदाएं फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं.


ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: अमिताभ की मोहब्बत से सलमान खान को हुआ था इश्क, कर बैठे थे शादी की जिद 


मुस्कान ने जीता फैंस का दिल



वीडियो में देखा जा सकता है कि संजीदा ब्लैक और व्हाइट वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह ही संजीदा की मासूमियत भरी मुस्कान उनके फैंस को दीवाना बना रही है. ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ संजीदा ने अपने लुक को और ग्लैमरस बनाया है. उनका ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 


2003 में शुरू हुआ था संजीदा का करियर


गौरतलब है कि संजीदा ने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बागबान' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2005 में टीवी शो 'क्या होगा निम्मो का' में नजर आईं. पहले ही शो से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी. आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं.


ये भी पढ़ें- पूल किनारे शॉर्ट ड्रेस पहन बोल्ड हुईं रानी चटर्जी, ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.