नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जादू से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के फैंस उनका हर अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. आज श्रद्धा के फैंस पूरे देश में मौजूद हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहनों वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में उनका अक्सर नया अंदाज भी देखने को मिलता है.


रियल लाइफ में काफी बिंदास है Shraddha Arya


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर्दे पर बेशक श्रद्धा को काफी सोबर और संस्कारी बहू या पत्नी के रोल में देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिल जाती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें वह काफी अलग लुक और बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं.


श्रद्धा के चेहरे पर दिखी खुशी और एक्साइटमेंट


वीडियो में श्रद्धा पर करवाचौथ का रंग चढ़ा हुआ है. यहां उन्हें हाथों में पति राहुल नागल के नाम की मेहंदी अपने हाथों में सजाए हुए देखा जा सकता है. वीडियो में श्रद्धा ब्लू कलर की प्रिंटेड फ्रंट स्लिट पहने बैठी हुई नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने बाल बांधे हुए हैं और नो-मेकअप लुक में हैं. वीडियो में एक्ट्रेस नाचते हुए अपने हाथों और पैरों की मेहंदी दिखा रही हैं. श्रद्धा के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है.


पहला करवाचौथ सेलिब्रेट कर रही हैं श्रद्धा


गौरतलब है कि श्रद्धा और राहुल नागर पिछले साल 16 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी और रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब एक्ट्रेस अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट कर रही हैं. यही कारण है कि इसके लिए वह काफी उत्साहित भी हैं.


ये भी पढ़ें- रेड स्किन फिट ड्रेस में नोरा फतेही से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, कैमरे के सामने दिखाया कर्वी फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.