नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ इंफ्लुएंसर्स स्टार्स और बॉलीवुड हस्तियों से भी ज्यादा पॉपुलर हैं. उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनकी एक पोस्ट पर करोड़ों से ज्यादा व्यूज आते हैं. सोफिया भी उन्ही में से एक है जिनके फिगर के कई दीवाने हैं.



साड़ी में मनाया न्यू ईयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोफिया ने हाल ही में न्यू ईयर पर साड़ी में हुस्न का जलवा क्या बिखेरा लोग घायल हो गए. येलो रंग की ब्रा के साथ सोफिया ने सफेद साड़ी पेयर की थी. ऐसे में अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार ये साबित कर दिया कि बोल्डनेस में वो सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कई गुना आगे हैं.



सेक्सी सांता


सोफिया को अकसर उर्फी जावेद की बहन भी कहा जाता है. वो हमेशा अपनी टोन्ड फिगर को दिखाने के लिए बिकनी और मोनोकिनी ही पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में 25 दिसंबर को जब वो मोनोकिनी पहन सांता क्लॉज बनीं तो फैंस उनसे साक्षात दर्शन का उपहार मांग बैठे.



पर्दा किया है


सोफिया के बाथरूम वीडियोज के सभी बेहद दिवाने हैं. उन्होंने शॉवर में नहाते हुए राज का एक गाना कॉपी किया. 'तुम अगर सामने आ भी जाया करो, लाजमी है कि मैं तुमसे पर्दा करूं.' ऐसे में उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया. एक ट्रोलर ने उनके बदन को निहारते हुए लिखा कि वाह दीदी वाह क्या पर्दा किया है!


ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.