दिल्ली: आमतौर पर फ्लाइट में लैंडिंग और टेक ऑफ के दौरान सबसे ज्यादा खतरा रहता है. इसको लेकर यात्रियों को पहले ही अलर्ट किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट के टेक ऑफ करने के लिए रफ्तार भरने से पहले ही उसके टायर फट गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लेन का टायर फटा 
अमेरिका के फीनिक्स के लिए उड़ान भरने वाली अमेरिकन एयरलाइंस का विमान फ्लोरिडा से उड़ान भरने वाला था कि उसके कुछ ही क्षण पहले रनवे पर उसका एक टायर फट गया.



वायरल वीडियो में दिखाया गया कि जहाज का दाहिना टायर एकदम से फट गया, जिससे चिंगारी निकली और हर तरफ धुआं फैलने लगा. बता दें कि यह घटना स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 8 बजे घटी है. 


174 यात्री थे सवार 
घटना के दौरान विमान में कम से कम 174 यात्री और चालक दल के 6 सदस्य सवार थे, हालांकि इस दौरान किसी को भी चोट नहीं आई और सभी को सुरक्षित विमान से बाहर निकाला गया. घटना के बाद से अन्य विमानों की उड़ान पर किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ा है. वहीं एयरलाइंस की ओर से यात्रियों से माफी भी मांगी गई. 


FAA ने जारी किया बयान 
घटना को लेकर अमेरिका की संघीय विमानन एजेंसी 'फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन' ( FAA) ने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे. इसको लेकर FAA ने अपने बयान में कहा,' उड़ान फीनिक्स स्काई हार्बर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रही थी. FAA इसकी जांच करेगा. कृपया अतिरिक्त जानकारी के लिए एयरलाइंस से संपर्क करें.