नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने अपनी गर्लफ्रेंड जोडी हेडन के साथ सगाई कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर दी है.  बता दें कि 60 साल के अल्बनीज और 45 साल की जोडी हेडन करीब 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अल्बनीज ने अपनी मंगेतर को प्रधानमंत्री आवास में ही प्रपोज किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'X' पर शेयर की तस्वीर 
अल्बनीज 'X' पर अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में हेडन हीरे की अंगूठी पहने हुए नजर आ रही हैं.



पोस्ट के कैप्शन में अल्बनीज ने लिखा,' उसने हां कहा.' बता दें कि जोडी हेडन पेशे से एक वित्तीय सेवा पेशेवर और वकील हैं.  बताया जा रहा है कि यह तस्वीर वेलेंटाइन डे की है. अल्बनीज ने  हेडन को पहनाने के लिए खुद ही अंगूठी डिजाइन की थी.   


सोशल मीडिया पर किया सगाई का ऐलान 
अल्बनीज की ओर से शेयर किए गए एक दूसरे पोस्ट में अल्बानीज ने कहा,' जोडी और मैं इस खबर को बताने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अपना बाकी का जीवन एकसाथ बिताने के लिए बेहद उत्सुक हैं. हम बेहद भाग्यशाली हैं कि हमें एक दूसरे का साथ मिला.'



हेडन ने भी इस मौके पर अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और जनता को बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद किया. 


तलाकशुदा है प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज  
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज पद पर रहकर सगाई करने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई PM हैं. जेडी हेडन से उनकी पहली मुलाकात साल 2020 में एक बिजनेस डिनर के दौरान हुई थी. वहीं उनकी पहली शादी न्यू साउथ वेल्स की पूर्व डिप्टी मेयर कार्मेट टेबट्ट के साथ हुई थी, जो 19 साल तक चली थी. साल 2019 में जोड़े ने तलाक ले लिया था. अल्बनीज का पहली शादी से एक बेटा भी है, जिसका नाम नेथन अल्बनीज है. वह 19 साल के हैं.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.