नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अब अपने अंतिम पड़ाव पर जा पहुंचा है. अगले सप्ताह शो को अपने इस सीजन का विजेता मिल जाएगा. ऐसे में फैंस अभी से इसके ऑफ एयर होने को लेकर उदास होने लगे है. हालांकि इस बीच एक अच्छी खबर सामने आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने शुरू की तैयारियां


दरअसल, हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने 14वां सीजन खत्म होने से पहले ही 'बिग बॉस 15' की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बात का खुलासा अब खुद शो के होस्ट सलमान खान ने भी कर दिया है.


टीम के पास नहीं होगा कोई काम


वीकेंड के वार में सलमान ने कहा कि शो खत्म होने में सिर्फ एक सप्ताह ही बचा है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं खुश होऊ या फिर दुखी. क्योंकि पूरी टीम को इसके बाद पेमेंट नहीं मिलेगी.



'बिग बॉस' की टीम के पास कोई काम ही नहीं होगा.


सलमान खान ने किया ऐलान


उन्होंने आगे कहा, "कभी खुशी कभी गम, सो 'बिग बॉस 14' के खत्म होते ही मैं अपनी फिल्मों 'टाइगर 3', 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हो जाऊंगा. यह काम खत्म होते ही हम बिग बॉस के 15वें सीजन के साथ फिर लौटेंगे."


सलमान ने मांगी 15 प्रतिशत ज्यादा फीस


सलमान के इस ऐलान ने शो के फैंस का दिल खुश कर दिया. वैसे, सलमान ने इस दौरान मेकर्स भी चेतावनी दे दी कि वह 'बिग बॉस 15' को तभी होस्ट करेंगे जब उनकी फीस में 15 प्रतिश फीस का इजाफा किया जाएगा.


'बिग बॉस 14' के लिए भी मोटी फीस ले रहे हैं सलमान


वैसे, इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि बिग बॉस के हर सीजन के साथ सलमान खान की फीस में भी भारी-भरकम इजाफी किया जाता है. रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस 14' के सलमान खान को हर सप्ताह 20 करोड़ रुपये फीस मिल रही थी, जबकि शो को एक महीने आगे बढ़ाने के बाद सलमान की फीस भी 20 से 24 कर दी गई है.