लंदन: कजाकिस्तान के 37 वर्षीय यूरी तोलोचको एक बॉडी बिल्डर हैं. उनकी लव लाइफ काफी रोचक है. यूरी तोलोचको ने पहले एक डॉल को अपनी जीवन साथ बनाया लेकिन फिर उसने डॉल वाइफ को तलाक दे दिया है. अब यूरी की जिंदगी में नया प्यार आया है. खासबात यह है कि इस बार उनकी जिंदगी में एक नहीं बल्कि दो पार्टनर आई हैं. हालांकि ये दोनों पार्टनर (यूरी और लूनाक) भी पहली पत्नी की तरह एक डॉल ही हैं. यानी प्लास्टिक की पत्नी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूरी तोलोचको अब नई साथियों के साथ हनीमून पर निकल गए हैं. 


लग्जरी होटल में हनीमून
द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक यूरी तोलोचको, अपनी दो नई विचित्र दुल्हनों की पसंदीदा लूना को स्लोवाकिया के ब्रातिस्लावा के एक लक्जरी होटल में ले गए. उन्होंने किसी भी अन्य जोड़े की तरह ही व्यवहार किया. यहां तक ​​कि ओपन-एयर रेस्टोरेंट में भी साथ में खाने का आनंद लिया. 


डिनर और शॉपिंग की
यूरी ने एक साथ लंच करते हुए जोड़े की एक वीडियो सेल्फी साझा की, जहां एक वेटर ने उन्हें दो लोगों के लिए स्वादिष्ट भोजन परोसा. इनमें से एक गर्लफ्रेंड लूना ने उनकी गोद में बैठकर तस्वीरें खींचवाई हैं. गुड़िया को वे एक शॉपिंग ट्रिप भी ले गए. जहां यूरी ने उसे एक आकर्षक नई नीली-हरी विग और नए पोशाकें खरीदीं. 


लोगों को भी पसंद आई जोड़ी
यूरी अपने और अपनी नई दुल्हन के गर्मजोशी से स्वागत से चकित हैं, और कहा कि कुछ लोगों को यह जोड़ी सेक्सी भी लगती है. उन्होंने कहा: "यह एक बहुत ही सुंदर शहर है. शहर सुंदर पुरानी इमारतों और आश्चर्यजनक प्रकृति को जोड़ता है. "हमारी तस्वीरें खींची गईं, कैमरे पर फिल्माई गईं. स्थानीय टीवी द्वारा मेरा साक्षात्कार लिया गया. "यह अजीब लग सकता है लेकिन लूना का अपना चरित्र है," उन्होंने समझाया. "जब वह कुछ पसंद नहीं करती है, तो वह असहज हो जाती है. 

ये भी पढ़ें:  एलियन यान की अब तक की सबसे साफ फोटो सामने आई, 32 साल तक छिपाई गई थी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.