नई दिल्ली: नेपाल में चिकित्सकों ने 26 वर्षीय व्यक्ति की सर्जरी कर उसके पेट से वोदका की बोतल निकाली. पुलिस ने यह जानकारी दी. ‘द हिमालयन टाइम्स’ समाचार पत्र की शुक्रवार की एक खबर के अनुसार रौतहट जिले की गुजारा नगरपालिका में रहने वाले नूरसाद मंसूरी ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की, जिसके बाद हुई जांच के दौरान वोदका की बोतल (Vodka Bottle) मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेट से सफलतापूर्वक बोतल निकाल ली गई
खबर में कहा गया है कि पांच दिन पहले उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और ढाई घंटे की सर्जरी के बाद उसके पेट से सफलतापूर्वक बोतल निकाल ली गई. एक चिकित्सक (Doctor) ने बताया, 'बोतल से उसकी आंत फट गई थी, जिसके कारण मल का रिसाव और आंतों में सूजन हो रही थी. लेकिन अब वह खतरे से बाहर है.'


पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि नूरसाद के दोस्तों ने उसे शराब पिलाई हो और मलाशय के रास्ते उसके पेट में जबरदस्ती बोतल घुसा दी हो. रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेह है कि बोतल मलाशय के रास्ते नूरसाद के पेट में डाली गई.


शेख समीम नामक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
रौतहट पुलिस ने घटना के सिलसिले में शेख समीम नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और नूरसाद के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की है. खबर में चंद्रपुर पुलिस कार्यालय के हवाले से कहा गया है, 'हमें समीम पर शक है, इसलिए हमने उसे हिरासत में ले रखा है और जांच कर रहे हैं.'


रौतहट के पुलिस अधीक्षक बीर बहादुर बुढा मागर ने कहा, 'नूरसाद के कुछ अन्य दोस्त फरार हैं और हम उनकी तलाश कर रहे हैं.'


इसे भी पढ़ें- कब कम होगा वायरल बुखार का प्रकोप? स्वास्थ्य मंत्रालय ने H3N2 से लोगों को किया सावधान



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.