नई दिल्ली. मीडिया मुगल के नाम से दुनिया भर में मशहूर रूपर्ट मर्डोक एक बार फिर से तलाक लेने जा रहे हैं. छह साल पहले मर्डोक चौथी बार शादी के बंधन में बंधे थे. द न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी खबर के अनुसार  91 वर्षीय मीडिया टाइकून 91 वर्षीय मीडिया टाइकून रूपर्ट मर्डोक चौथी बार तलाक लेने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडल ऐक्टर पत्नी जेरी हॉल से तलाक लेगें रूपर्ट मर्डोक


मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक ने भी मॉडल ऐक्टर पत्नी जेरी हॉल से अलग होने का फैसला लिया है. दोनों 6 साल की अपनी शादी को तोड़ने जा रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे. 91 साल के मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक ने 65 साल की मॉडल से 2016 में शादी की थी. 


चार शादियां कर चुके हैं मर्डोक 


यह रुपर्ट मर्डोक की चौथी शादी थी. उनकी पहली शादी पैट्रिसिया बुकर से हुई थी, जो 1956 से 1967 तक चली थी. इसके मर्डोक ने दूसरी शादी अन्ना मारिया टोर्व से की थी, जो 1967 से 1999 तक चली थी. मीडिया मुगल ने तीसरी शादी 1999 में वेंडी देंग से की थी, जो 2013 तक चली थी. रुपर्ट मर्डोक ने 2016 में जेरी हॉल से शादी की थी, जो 'बैटमैन' और 'द ग्रैजुएट' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 


दुनिया के सबसे महंगे तलाक में से एक हो सकता है यह तलाक


बता दें कि रुपर्ट मर्डोक 14 बिलियन संपत्ति के मालिक हैं. ऐसे में उनका यह तलाक दुनिया के सबसे महंगे तलाक में से एक हो सकता है. हालांकि मर्डोक द्वारा पत्नी जेरी हॉल को तलाक देने के एवज में किसी भी तरह की रकम देने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. 


बता दें कि दुनिया का सबसे महंगा तलाक अमेजन के फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक जेफ बेजोस का है. जेफ बेजोस की पत्नी मैकेंजी बेजोस को तलाक देने पर 38 अरब डॉलर यानी लगभग 2.6 लाख करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ा था. 


यह भी पढ़ें: महिला ने मां के बनाए खिलौने से की शादी, अब दिया बेबी डॉल को जन्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.