लंदन: मैं एक स्ट्रिप क्लब में काम कर रही हूं लेकिन अभी मेरे लिए यह वास्तव में कठिन है क्योंकि वे मुझे मेरे चेहरे के टैटू को ढकने के लिए कहते हैं. यह दर्द बयां किया है अमेरिका के ह्यूस्टन की रहने वाली टैटू प्रशंसक ओरीलान ने. उनकी कहना है कि उनके बॉस कहते हैं कि भले क्लब में डांस करते हुए उनका हर अंग खुला हो लेकिन उनका चेहरा ढका होना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टैटू की दीवानगी
ओरीलान टैटू की प्रशंसक हैं. एक खराब रिलेशनशिप से बाहर आने के बाद ओरीलान को टैटू की लत पड़ गई. उनके शरीर में कई टैटू बन हैं और उन्होंने सर्जरी से अपने शरीर में कई बदलाव यानी बॉडी माडिफिकेशन भी कराए हैं. उसके नुकीले दाँतों पर गहने है, जीभ दो हिस्सों में कटी है और आँखों में भी टैटू बने हुए हैं. पर यही टैटू अब उनके लिए मुसीबत बन गए हैं. 


क्या हो रही दिक्कत
ओरीलान को वयस्क मनोरंजन उद्योग में एक स्ट्रिपर के रूप में काम करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. नर्तकी ने कहा कि उसे लगभग काम से बाहर कर दिया गया था. अत्यधिक टैटू और शरीर में संशोधन के कारण.जितना वह परिवर्तन को स्वतंत्रता के संकेत के रूप में देखती हैं, वह हैरान है कि लोग उन्हें काम पर किसी प्रकार की वर्जना के रूप में देखते हैं. उन्हें अपने स्तन दिखाने को कहा जाती है लेकिन चेहरा छिपाने के लिए.


क्या बोलीं ओरीलान
एक स्ट्रिप क्लब में काम करने के दौरान उनके सामने आई चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, ओरीलन ने पॉडकास्ट पर बात की कि कैसे इसने उन्हें ओनलीफैंस स्टार बना दिया.


ओरीलन ने साझा किया: "मैं एक स्ट्रिप क्लब में काम कर रही हूं लेकिन अभी मेरे लिए यह वास्तव में कठिन है क्योंकि वे मुझे मेरे चेहरे के टैटू को ढकने के लिए कहते हैं.मुझे हर रात अपने चेहरे को कवर पड़ता है.ह्यूस्टन अभी डांस करने के लिए अच्छा नहीं है, यह वास्तव में बुरा है और मुझे वास्तव में पता नहीं क्यों." लेकिन एक स्ट्रिप क्लब में उसके काम की प्रकृति के कारण, उसे अपने चेहरे पर कोई स्याही दिखाने की अनुमति नहीं है. उसने नेवादा में लास वेगास और कैलिफोर्निया जैसे अन्य राज्यों में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उसे अपने चेहरे के टैटू दिखाने की अनुमति नहीं थी.


ओरीलान ने समझाया, "यह दुखद है क्योंकि आजकल आप सोचेंगे कि जिस तरह से दुनिया है, जैसे शरीर में संशोधन इतना सामान्य है, इतना सामान्य है."लेकिन स्ट्रिप क्लब, वे वास्तव में इसकी अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए मैं खुद को ओनलीफैंस पर अधिक व्यक्त करने में सक्षम हूं. मैं कहना चाहती हूं कि मैं डांस करने से ज्यादा ओनलीफैन्स करती हूं."उसने अपने YouTube चैनल पर पोस्ट किया और स्ट्रिप क्लब में अपने "बुरे" ग्राहकों के बारे में शिकायत की. उन्होंने आह भरी: "यह रात का सबसे अच्छा हिस्सा है लेकिन हाँ, नाचना हर किसी के लिए नहीं है."

इसे भी पढ़ें: दुनिया की सबसे सेक्सी वैज्ञानिक, जानें किस चीज पर करती हैं रिसर्च

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.