नई दिल्ली: पर्दे सभी फिल्मी सितारे बखूबी खुद को हर किरदार में ढाल लेते हैं. हालाकि, कई कलाकार ऐसे भी हैं जो पर्दे के पीछे असल जिंदगी में एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते. इन्हीं में से एक भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) भी हैं. इनका विवाद अब जग जाहिर हो चुका है, ऐसे में काजल राघवानी इन दिनों खेसारीलाल यादव से अलग भोजपुरी स्टार जय यादव (Jai Yadav) के साथ रोमांस करते नजर आई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में दिखेगी काजल और जय की जोड़ी


काजल और जय की रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. तस्वीर में जय यादव और काजल राघवानी पति-पत्नी के रुप में भी नजर आए हैं और तस्वीर में उनके साथ एक बच्ची भी है.



दरअसल, यह मामला पूरा फिल्मी है. आने वाली भोजपुरी फिल्म 'अमानत' में अभिनेत्री काजल राघवानी और जय यादव प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान जय यादव और काजल राघवानी पति-पत्नी रूप में नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई.


महराजगंज में जय यादव, काजल राघवानी, ऋचा दीक्षित, मुकेश जायसवाल अभिनीत नई भोजपुरी फिल्म 'अमानत' की शूटिंग पूरी हो गई है. इस फिल्म में मुकेश जायसवाल भी अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संजय श्रीवास्तव संभाल रहे हैं.


काजल और जय ने की नैचुरल एक्टिंग


संजय श्रीवास्तव ने कहा, "इस फिल्म में पति पत्नी के रोल को 'रियलिस्टिक फील' देने के लिए काजल और जय यादव को नैचुरल ढंग से परफॉर्म करने को कहा था, इन दोनों ने भी पति पत्नी के किरदार में जान डालने के लिए ऐसी एक्टिंग की जैसे यह दोनों रियल कपल हो."


उन्होंने कहा, "इस फिल्म में जय और काजल की जोड़ी दर्शकों के लिए भी एक सरप्राइज पैकेज होगा, साथ ही इसमे ऋचा दीक्षित भी एक सशक्त किरदार में अपनी अदा का जलवा बिखेरने वाली हैं. साथ एमएक्स टकाटक स्टार मुकेश जायसवाल भी अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे. इस फिल्म को लेकर जय यादव और काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं."


बी. बी. जयसवाल प्रोडक्शन हाउस की नई पेशकश 'अमानत' के निर्माता बी. बी. जायसवाल, निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं. इसी प्रोडक्शन हाउस से भोजपुरी फिल्म 'गुंडों की आएगी बारात' भी बनाई जा रही है, जिसमें काजल राघवानी, जय यादव दोबारा रोमांटिक रोल में दिखाई देंगे.


ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, भड़क पड़े फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.