Zee Entertainent Enterprises Ltd issues statement on SEBI news: ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स ने डॉ. सुभाष चंद्रा और श्री पुनीत गोयनका के संबंध में SEBI द्वारा जारी अंतरिम ‘एकपक्षीय आदेश’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोर्ड वर्तमान में विस्तृत आदेश की समीक्षा करने की प्रक्रिया में है, और आवश्यकतानुसार अगला कदम उठाने के लिए उचित कानूनी सलाह मांगी जा रही है. 


साल-दर-साल शेयरधारक मूल्य बढ़ाने के लिए ध्यान देने के साथ, कंपनी के बोर्ड ने भविष्य के लिए अपने रणनीतिक लक्ष्यों और प्राथमिकताओं के प्रति प्रबंधन का मार्गदर्शन करना जारी रखा है. 


यह सुनिश्चित करने के लिए कि कंपनी और उसके सभी मूल्यवान शेयरधारकों के हितों को सबसे आगे रखा जाए, बोर्ड ने कहा कि सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. 


श्री. आर. गोपालन, अध्यक्ष, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड, ने कहा, “बोर्ड कंपनी के संस्थापक के रूप में डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान और श्री पुनीत गोयनका द्वारा प्रदर्शित विकास और मूल्य सृजन केंद्रित नेतृत्व को मान्यता देता है. बोर्ड को विश्वास है कि कंपनी निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करना जारी रखेगी. भविष्य के लिए और सबसे ऊपर सभी हितधारकों के लिए मूल्य बनाएगी.”