Chandigarh Gang Rape Case News Update in Hindi: चंडीगढ़ शहर से एक शर्मनाक खबर सामने आई जिसने सबको हैरान कर के रख दिया. खबर यह थी कि एक सरकारी स्कूल की 7वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ उसी के स्कूल के कुछ छात्रों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पांच नाबालिग हैं जिनमें से चार तो उसी के स्कूल के छात्र हैं जबकि एक छात्र बाहर का है. इसमें से भी एक पीड़िता का सहपाठी ही है जो उसी की कक्षा में साथ पढ़ता था. 


पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया. इस बीच यह भी बताया गया है कि पीड़िता के साथ आरोपियों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया था. 


Chandigarh Gang Rape Case News Update in Hindi: पीड़िता को पिछले छह महीने से किया जा रहा था ब्लैकमेल!


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पिछले छह महीने से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे. हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया था या नहीं. इस दौरान पीड़िता की मां का कहना है कि यह घटना करीब दो हफ्ते पहले की है. 


Chandigarh Gang Rape Case News Update in Hindi: आरोपियों ने पीड़िता को दी थी धमकी!  


पीड़िता की मां ने स्कूल के प्रिंसिपल को बताया कि घटना करीब 2 हफ्ते पहले की है जब पांच में से चार आरोपियों ने पीड़िता को स्कूल के बाहर रोका था और फिर स्कूल के पास उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी. 


यह भी पढ़ें: PSEB Class 12th Board Result 2023 Toppers: फिर लड़कियों ने मारी बाजी! मानसा की सुजान कौर ने किया टॉप


पीड़िता की मां ने बताया कि लड़की सदमे में थी और एक दिन उसने इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद वह क्लास टीचर से मिली, जिन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन किया. बता दें कि, गुरुवार को अन्य धाराओं के अलावा POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके तहत कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया. 


यह भी पढ़ें: What is Sengol? क्या है सेंगोल? जानें भारत के 'राजदंड' का महत्व और इतिहास