Diesel Paratha: हम भारतीयों के लिए परांठा हमारा बेसिक फ़ूड होता है. ब्रेकफास्ट में या लंच में लोग इसे लेते हैं, कभी कभी तो रात के खाने में भी. घी और तेल के परांठे तो आपने देखें होंगे लेकिन क्या कभी डीज़ल परांठा ट्राई किया है ? जी हां, सही सुना आपने  ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे ढाबे में एक व्यक्ति को परांठे पकाने के लिए पेट्रोल और डीजल का उपयोग करते हुए  दिखाया गया है. वायरल वीडियो चंडीगढ़ की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां एक तरफ हम अपने हेल्थ को लेकर इतना सतर्क रहते है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इतनी खतरनाक रेसिपी बनाकर बेच रहें है जिसे खाने के बारे में हम सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो आपकी आंखे खोल देंगी. 3 मिनट और 13 सेकंड की इस वीडियो में  वह व्यक्ति तवे पर उस परांठे को डीज़ल में सेक रहा है और गहरे भूरे और थोड़ा जलने के बाद उस परांठे को कैमरा में दिखा रहा है.हैरान करने वाली बात तो ये है कि कुक का कहना है कि इस परांठे की लोगों में काफी डिमांड है. 


इस वीडियो को X (पहले टविटर ) पर एक यूजर द्वारा शेयर किया गया. लोगों ने वीडियो को शेयर करते हुए कमैंट्स लिखे और और कैप्शन दिया कैंसर का असली नुस्खा. इसे पेट्रोल डीज़ल परांठा नाम दिया जा रहा है हालांकि ये एक्सपेरिमेंट काफी खतरनाक है इसलिए इसे घर पर ट्राई ना करें. वीडियो में इस परांठे की बनाने की पूरी विधि बताते हुए उस व्यक्ति को सुना जा सकता है. 


 शेयर होने के कुछ घंटे  बाद ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.इस वीडियो को इंटरनेट पे लाखों से अधिक बार देखा जा चुका है इसे कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं जिसमें यूज़र्स इस रेसिपी को काफी ट्रोल करते नजर आ रहें हैं.