Anil sarin News:  भाजपा पंजाब के प्रदेश महासचिव अनिल सरीन ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पंजाब को विकास के लिए खुले दिल से फंड दिए हैं, जिससे पंजाब में कई विकास कार्य चल रहे हैं। केंद्र की भाजपा सरकार ने पंजाब में हाईवे, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, ऐमस, पीजीआई सैटेलाइट के अलावा कई विकास कार्य किए हैं, जिनकी सूची इतनी लंबी है कि किसी बयान के जरिए बताना संभव नहीं है। 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने अभी तक अपने पैसे से पंजाब में कोई विकास कार्य नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को 3000 करोड़ के रेलवे स्टेशनों के आधुनिक विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे.


ये भी पढ़े:  Diljit Dosanjh Video: हिमाचल के लोकगीतों पर झूमते आए नज़र आए दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो


अनिल सरीन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पंजाब के अंबाला रेलवे डिवीजन के 7 रेलवे स्टेशनों को अपग्रेड किया है, जिनमें प्रधानमंत्री ने लुधियाना जिले के साहनेवाल, न्यू चावापैल (New Chawapail), तथा न्यू खन्ना, फतेहगढ़ साहिब जिले के मंडी गोबिंदगढ़ और न्यू सरहिंद और पटियाला जिले के न्यू सराय बंजारा और न्यू शंभू आदि रेलवे स्टेशनों को 3000 करोड़ की लागत से आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया गया है, जिसमें रेलवे स्टेशन के भवन, ओवरहेड इलेक्ट्रिकल कार्य, रेलवे ट्रैक, पुल, सिग्नल सिस्टम, रेलवे अंडर ब्रिज और विस्तार के लिए जगह अधिग्रहण आदि शामिल हैं.


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी की केंद्र सरकार पंजाब के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब में विकास कार्य की एक भी ईंट नहीं लगाई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने वादा किया था कि हम एक साल में 13 नए मेडिकल कॉलेज खोलेंगे, लेकिन आज तक एक भी नए मेडिकल कॉलेज का काम शुरू नहीं किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार पंजाब के विकास के लिए वचनबद्ध तथा प्रतिबद्ध है.