नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस से पहले स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की बड़ी खेप पकड़ते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान 21 वर्षीय गगनदीप सिंह और 22 वर्षीय आकाश दीप सिंह के रूप में हुई है. पकड़े गए युवक दिल्ली एनसीआर और पंजाब के गैंगस्टर को हथियार सप्लाई करते थे. इनके कब्जे से 15 अवैध सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल, हथियारों की तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी 2 साल से कर रहा अवैध हथियारों की तस्करी
सीनियर अफसरों के मुताबिक 6 अगस्त को मिली सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने नजफगढ़ से दोनों तस्करों को पकड़ा था. ये हथियारों की खेप सेंधवा, मध्यप्रदेश के दीपक बरनाला और सोहन बरनाला से लेकर आए थे. उन्होंने बताया कि गगनदीप दो साल से अवैध हथियारों की तस्करी कर रहा था. वह पंजाब में अवैध हथियार तस्कर विक्रमजीत सिंह के संपर्क में आया था. 


ये भी पढ़ें- LIVE: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बंबीहा ग्रुप के एक और गैंगस्टर को किया गिरफ्तार


25 हजार में बेचते थे एक पिस्टल
गगनदीप विक्रमजीत सिंह के कहने पर अवैध हथियारों की तस्करी करने लगा. वह विक्रमजीत सिंह के कहने पर ही मध्यप्रदेश में दीपक बरनाला और सोहन बरनाला से अवैध हथियार लेकर आता था. इसके बाद दिल्ली और पंजाब के बदमाशों को सप्लाई करता था. करीब चार-पांच महीने पहले वह इंद्रसिंह डोगर के साथ दीपक और सोहन से 5 पिस्टल लेकर आया था. इंद्रसिंह डोगर को पंजाब पुलिस ने पकड़ लिया था. दोनों आरोपी एक अवैध पिस्टल 12 से 15 हजार रुपये में खरीदते थे जबकि उसे 25 से 30 हजार रुपये में बेच देते थे. 


WATCH LIVE TV