Faridabad News: हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान के दौरान फरीदाबाद में एक मतदान केंद्र के बाहर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 30 वर्षीय कार्यकर्ता को मोटरसाइकिल पर आए दो हमलवरों ने गोली मार दी, जो उसकी कमर में लगी. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब लोग शनिवार को मतदान के दौरान मतदान केंद्र के बाहर अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस दौरान पिछले 14 साल से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध रखने वाला रजनीश भी निधि पब्लिक स्कूल के पास बैठा था. तभी अचानक यहां बाइक पर दो लोग आए, जिनका चेहरा गमछे से ढका था. उनकी मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. उन्होंने रजनीश से थोड़ी बातचीत की और फिर उस पर गोली चला दी.


दबंगों ने धमकाते हुए कहा 'प्रशासन भी हमारा, सरकार भी हमारी तुम जो मर्जी कर लो'


पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता को कमर में गोली लगी, जिसके बाद उसे तुरंत पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त विवेक कुंडू ने निजी अस्पताल का दौरा किया और कहा कि उन्हें मालूम हुआ है कि पीड़ित की हालत स्थिर है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. रजनीश फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में भरत कॉलोनी का रहने वाला है. 


उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री और फरीदाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने अस्पताल जाकर रजनीश का हाल-चाल लिया. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही कहा कि चाहे पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता हो या किसी अन्य पार्टी का सदस्य, कानून सभी को समान सुरक्षा देता है. 


वहीं, एक प्रत्यक्षदर्शी कोमल पंडित ने बताया कि लोग निधि पब्लिक स्कूल के बाहर खड़े थे तभी दो लोग एक मोटरसाइकिल पर आए. उन्होंने बताया कि वह देख नहीं पाए कि किसने गोली चलाई. उन्होंने कहा कि रजनीश इससे पहले उस दिन हुई एक मामूली घटना में शामिल था. 


(भाषा)