मन्नत पूरी होने पर रशियन लड़की पहुंची खाटू श्याम जी के दरबार, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2462891

मन्नत पूरी होने पर रशियन लड़की पहुंची खाटू श्याम जी के दरबार, वीडियो वायरल

Khatu Shyam Ji: राजस्थान के खाटू श्याम जी ( Khatu shyam Ji) के दरबार में एक रशियन लड़की (Russian Girl) पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने खाटू श्याम जी के दरबार आने में आने की वजह बताई है. 

Khatu Shyam Ji (खाटू श्याम जी)

Khatu Shyam Ji: राजस्थान के सीकर जिले में बसे बाबा खाटू श्याम मंदिर पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है. बाबा के दरबार में भक्त दूर-दूर से आते हैं. हाली ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक रशियन लड़की बाब खाटू श्याम के दरबार पहुंची है. 

रशियन लड़की ने खाटू श्याम जाने से पहले  एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह पहले भी खाटू श्यान जी जा चुकी है. यहां उसने  बाबा श्याम से मन्नत मांगी थी, जो उसकी आते ही पूरी हो गई है, जो कोई चमत्कार से कम नहीं है इसलिए एक बार फिर से वह बाबा श्याम के दर्शन करने जा रही हूं.

खाटू श्याम बाबा के दरबार में देश के साथ विदेशों से भी लोग आते हैं. इसी के चलते एक रशियन लड़की जब भारत आई तो वह राजस्थान के सीकर में खाटू नगरी में बाबा श्याम के दरबार गई, जिसका वीडियो उसने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

वायरल वीडियो में रशियन लड़की ने बताया कि एक बार जयपुर गई थी, जहां उसने खाटू श्याम मंदिर के बारे में सुना था. वहीं, जब वह बाबा के दरबार पहुंची तो उसने एक  ब्लॉग बनाया और बाबा श्याम से मन्नत मांगी की अगर उसका यूट्यूब चैनल चल गया तो वह फिर से दर्शन करने आएगी.  

इसके बाद रशियन लड़की का ब्लॉग खूब चला और उसके वीडियो में 8 लाख से ज्यादा व्यूज आए. इसके साथ ही उस लड़की ने कहा कि यह कोई इत्तेफाक नहीं है बल्कि यह खाटू श्याम बाबा का चमत्कार है. 

 

बता दें कि इस रशियन यूट्यूबर का नाम कोको है, जिसका यूट्यूब पर चैनल है. उस चैनल का नाम KOKO IN INDIA है. पिछले कुछ महीने से ही यह लड़की सोशल मीडिया पर छाई है, जब दिल्ली में घूमते वक्त ब्लॉग शूट करते समय कुछ लड़कों ने इनके साथ छेड़खानी कर दी थी. इसके बाद यह मामला काफी दिनों तक चर्चा में रहा था. 

Trending news