भारत शर्मा/अमृतसर: पूरे देश में भले ही चुनाव शुरू हो गया हो, लेकिन अमृतसर में मारपीट के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि लोगों के मन में कानून का कोई डर नहीं है. अमृतसर में लोग एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं. बदमाश खुलेआम आपाराधिक घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला अमृतसर के कोट खालसा के पास प्रेम नगर इलाके का है, जहां देर रात कुछ युवकों ने जमकर गुंडागर्दी मचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों को रोकने पर और की तोड़फोड़
मौके पर जब पत्रकारों ने जाकर देखा तो खिड़कियों पर ईंटें पड़ी हुईं थीं. बदमाशों द्वारा घरों की तोड़ फोड़ की गई थी. जब पड़ोसियों ने रोकने की कोशिश की तो युवकों ने चार-पांच और घरों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. इसमें चार लोग घायल हो गए. इस मौके पर रितु नाम की महिला भी घायल हो गई. 


ये भी पढ़ें- 10 साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग ठाकुर, नहीं दिला पाए मंजूरी:CM सुक्खू


काम से वापस घर आ रहे शख्स को लूटने की कोशिश की
रितु ने बताया कि जब उनका पति काम से वापस घर आ रहा था तो कुछ युवकों ने उसे लूटने की कोशिश की. उनमें से एक युवक को उसके घरवालों ने पहचान लिया. जब मैं उसके घर शिकायत करने गई तो उसने मेरे साथ गाली-गलौज की और उसके बाद कुछ युवकों ने उसके घर पर हमला कर दिया. मारपीट में उसके सिर पर ईंट से हमला कर उसे घायल कर दिया. इस दौरान उसके घरवाले को भी चोटें आई हैं. 


पुलिस कर रही मामले की जांच
रितु ने बताया कि जब पड़ोसियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पड़ोसियों के घरों में भी तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने घटनास्थल को देखा है और उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है.  


WATCH LIVE TV