राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में कुटलैहड़ के विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर अज्ञात बाइक सवारों ने रॉड से हमला कर दिया. वारदात गुरुवार शाम की है, जब विधायक पंजाब के जालंधर से लौट रहे थे. इस दौरान होशियारपुर शहर पार करने के बाद दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और पिछले शीशे में रॉड से वार किया. इससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी चालक ने काफी दूर तक शातिरों का किया पीछा
विधायक विवेक शर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर होशियारपुर पुलिस को शिकायत दी है. जानकारी के मुताबिक, कुटलैहड़ के विधायक विवेक शर्मा गुरुवार शाम पंजाब के जालंधर से अपने विधानसभा क्षेत्र लौट रहे थे. होशियारपुर शहर को पार करते ही ग्रामीण इलाका शुरू हो जाता है. सुनसान रास्ते में बाइक सवार लोगों ने मौका पाकर एक रॉड गाड़ी के पिछले शीशे पर मार दी. इसके बाद विधायक के गाड़ी चालक ने काफी दूर तक शातिरों का पीछा भी किया, लेकिन दोनों चकमा देकर फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- Doctor Murder Case: शराब पीते हुए देखी पॉर्न, फिर महिला डॉक्टर के साथ किया रेप विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट


पंजाब की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रकट किया खेद 
विवेक शर्मा ने बताया कि होशियारपुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने कहा कि हमले में गाड़ी को कुछ नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि होशियापुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने इस हमले को षड्यंत्र के बताया है. विधायक ने इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी बात की है. विवेक ने कहा है कि अगर जनता के चुने हुए प्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम जनता के साथ क्या होगा. उन्होंने पंजाब की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर खेद प्रकट किया है और इस पूरे मामले की जांच किए जाने की बात कही है. 


WATCH LIVE TV