Doctor Murder Case: शराब पीते हुए देखी पॉर्न, फिर महिला डॉक्टर के साथ किया रेप विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2380425

Doctor Murder Case: शराब पीते हुए देखी पॉर्न, फिर महिला डॉक्टर के साथ किया रेप विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोपी ने पहले महिला डॉक्टर से रेप किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद देशभर के डॉक्टर हड़ताल कर न्याय की मांग कर रहे हैं.  

Doctor Murder Case: शराब पीते हुए देखी पॉर्न, फिर महिला डॉक्टर के साथ किया रेप विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और निर्मम हत्या के विरोध में पांवटा साहिब में डॉक्टरों ने सांकेतिक हड़ताल की. यहां डॉक्टर्स ने अस्पताल परिसर में कैंडल जलाकर मृतक को श्रद्धांजलि दी और मृतक को त्वरित न्याय दिलाने की मांग की. सभी डॉक्टर यहां ओपीडी के समय अस्पताल परिसर में एकत्र हुए और सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान डॉक्टर्स ने मृतक डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. इसके साथ ही कैंडल जलाकर मृतक महिला डॉक्टर को श्रद्धांजलि दी. 

डॉक्टर और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता की जाहिर 
इस दौरान चिकित्सा अधिकारियों ने डॉक्टर और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की और इस संबंध में सख्त कानून बनाने की मांग भी की. चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पीयूष तिवारी ने कहा कि महिला डॉक्टर के साथ इस तरह की दरिंदगी बेहद निंदनीय है. महिला डॉक्टर को त्वरित न्याय मिलना चाहिए. यह भी सुनिश्चित होना चाहिए कि भविष्य में कोई डॉक्टर और महिलाओं के साथ इस तरह की दरिंदगी की हिमाकत न कर सके. 

अर्धनग्म अवस्था में मिला शव
बता दें, 9 अगस्त की सुबह आरजी कर मेडिकल कॉलेज कोलकाता की इमरजेंसी बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर सेमिनार हॉल में ट्रेनी महिला डॉक्टर का अर्धनग्म अवस्था में शव मिला. जो छाती रोग विभाग की द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं. जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो रिपोर्ट में सामने आया है कि महिला डॉक्टर से पहले रेप किया गया और फिर उसकी दर्दनाक हत्या कर दी गई, जिसके बाद देशभर के डॉक्टर्स आक्रोश में हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं.   

ये भी पढ़ें- PM Modi News: पीएम मोदी ने प्राकृतिक खेती पर जोर देते हुए किसानों से की बात

दिल्ली के 10 सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर्स ने शुरू की हड़ताल  
इस मामले में आज दिल्ली के 10 सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर्स ने हड़ताल शुरू कर दी है. इस हड़ताल में राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल, वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल, राष्ट्रीय क्षय एवं श्वसन रोग संस्थान के चिकित्सक, दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल, जीटीबी, मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज, डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर मेडिकल कॉलेज, लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज और इहबास के डॉक्टर्स शामिल हैं. 

बताया जा रहा है कि आरोपी संजय रॉय पॉर्न और शराब का आदी था. घटना वाली रात भी उसने पहले शराब पीयी और पॉर्न देखी. इसके बाद इस पूरी जघन्य वारदात को अंजाम दिया. वहीं, पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने भी रेप और हत्या के आरोप को कबूल कर लिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news