NEET 2024 Controversy News: छात्र संगठन NSUI ने आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज नीट परीक्षा को लेकर NTA और केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही परीक्षा में जांच की मांग को देकर डीसी सिरमौर के जरिए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Sonakshi Sinha Wedding: शादी रचाने जा रही हैं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा! जानें कौन है BF जहीर इकबाल?


 एनएसयूआई के जिला सचिव विक्रम शर्मा ने बताया की NEET परीक्षा में पेपर लीक और परिणाम में हुई धाधली सरकार की चुप्पी साफ दर्शाती है कि सरकार इस अन्याय के खिलाफ होने की बजाय इसी अन्याय में शामिल हैं. NTA शक के दायरे में है क्योंकि पेपर लीक की बात परीक्षा से पहले सामने आई थी और उसके बावजूद भी इस परीक्षा को करवाया गया. 


उन्होंने कहा की पेपर लीक मामले को लेकर परीक्षा से पहले ही एक एफआईआर भी दर्ज की गई थी. उसके बावजूद इस परीक्षा को करवाया गया और उसके बाद जो परिणाम सामने आए तो बेहद हैरान करने वाले है. 


Mirzapur Season 3 Date: कब होगी 'मिर्ज़ापुर सीज़न 3' रिलीज? डेट आई सामने, जानें मिर्ज़ापुर की गद्दी पर किसका होगा राज


उन्होंने कहा कि एक ही कमरे में बैठे छात्रों ने जिस तरीके से नीट परीक्षा में अंक प्राप्त किए है. उसे साफ जाहिर होता है कि पेपर लीक हुआ है और देश के लाखों अभ्यर्थियों के साथ सीधे तौर पर खिलवाड़ हुआ है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में एनएसयूआई ने मांग की है की इस NEET परीक्षा घोटाले में पेपर लीक की सीबीआई जांच की जाए ताकि छात्र छात्राओं को उचित न्याय मिले. 


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन