Rakul Preet Singh News: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के फैंस के लिए थोड़ी चिंताजनक खबर है.  एक्ट्रेस की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की एक्टिव कलाकार में की जाती है. एक्ट्रेस 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबर है कि हाल ही में रकुल को गंभीर चोट लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, जिम में वर्कआउट सेशन के दौरान 80 किलो वजन डेडलिफ्ट में उठाने के कारण उनकी पीठ पर चोट लग गई. अभिनेत्री पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से बिस्तर पर आराम कर रही हैं. हालांकि, धीरे-धीरे उनके सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. 


बता दें, ये सब 5 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं. उन्होंने बिना बेल्ट पहने 80 किलो की डेडलिफ्ट की, जिसके परिणामस्वरूप उनकी पीठ में ऐंठन हो गई. हालांकि, दर्द और ऐंठन के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने का सुझाव दिया है. ऐसे में उन्होंने लगातार 2 दिनों तक मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा लेकर 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग जारी रखी. 


इसके बाद 3 दिनों तक दर्द सहने के बाद वह फिजियो से मिलीं. हालांकि, हर बार 3-4 घंटे के बाद दर्द वापस आ जाता था. वह फिजियो से इलाज कराती रहीं लेकिन 10 अक्टूबर को जन्मदिन की पार्टी से एक घंटे पहले वह काफी खराब स्थिति में पहुंच गई थीं. चोट के कारण उनकी एल4, एल5 और एस1 नसें जाम हो गई थीं. जैसे ही उनका बीपी कम हुआ, उन्हें पसीना आने लगा और उन्हें बिस्तर पर सुलाया गया और मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाओं के साथ इंजेक्शन भी देना पड़ा. 


जानकारी के मुताबिक, अब उन्हें ठीक हुए पांच दिन हो गए हैं और यह एक धीमी और स्थिर प्रक्रिया है.  रकुल ने आराम करने के बजाय शूटिंग जारी रखी, जिसके परिणामस्वरूप गंभीर स्थिति आ गई, उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.


रिपोर्ट- आईएएनएस