Aditi Rao Hydari And Siddharth Marriage: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अभिनेत्री ने यह खुलासा करके प्रशंसकों को चौंका दिया कि इस जोड़े ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने पति के लिए एक नोट के साथ इस परीकथा जैसी शादी की कई तस्वीरें साझा कीं. इस जोड़े ने वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में शादी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "आप मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं... अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना..., श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू।" नीचे दी गई तस्वीरें देखें:



इस साल की शुरुआत में मीडिया से बात करते हुए अदिति ने बताया था कि उन्होंने और सिद्धार्थ ने वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में शादी करने का फैसला किया है. अदिति ने बताया, "शादी वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में होगी, जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है."


अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी. 


यह जोड़ा पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहा है. उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की और सोमवार, 16 सितंबर को एक शांत शादी के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, अदिति ने उस पल के बारे में बात की जब सिद्धार्थ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया, और यह सब कितना स्वप्निल लग रहा था. उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता उन्हें अपनी नानी (मातृ नानी) के साथ उस जगह ले गए जहां वह बड़ी हुई थीं, यह जानने के बाद कि वह उनके कितने करीब हैं.


अदिति ने बताया कि "वह अपने घुटनों पर बैठ गया और मैंने उससे पूछा, 'अब तुमने क्या खो दिया है? किसके जूते के फीते खुले हैं?' वह कहता रहा, 'अद्दू, मेरी बात सुनो' और फिर उसने प्रपोज किया। उसने कहा कि वह मुझे मेरे बचपन की पसंदीदा जगह पर ले जाना चाहता है, जहां मेरी दादी का आशीर्वाद हो."