Anant-Radhika Wedding Card: रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शादी का यह खास कार्ड अपनी भव्यता और अनूठे डिज़ाइन के कारण इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस कार्ड में सोने की नक्काशी और बारीक कारीगरी का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे एक रॉयल लुक देता है. कार्ड के डिज़ाइन में भारतीय पारंपरिक और आधुनिकता का संगम देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी का वायरल कार्ड
ये बात तो माननी पड़ेगी की अंबानी परिवार कोई भी इवेंट को यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में उनका दूसरा प्री वेडिंग जश्न था जो 4 दिन तक शाही  क्रूज पर चला था और इससे पहले जामनगर में प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन था. अब उनका शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. 


कार्ड में क्या है स्पेशल 
कार्ड रेड कलर की अलमारी के रूप में बना है जिसे खोलने पर देवी देवताओं की चांदी की मूर्तियों के दर्शन होते हैं. इसमें घंटियां भी लगी हुई है और साथ ही खूबसूरत नक्काशी की गई है. 8 पेज लम्बे निमंत्रण पत्र में शादी की डिटेल्स दी गई है. पहले पन्ने पर भगवान नारायण की तस्वीरऔर अगले रेड कलर से बने पन्ने पर दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी थी. इसके साथ ही अनंत-राधिका के नाम के अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी है जो एक सफेद रंग के कपड़े में था. 


तीन दिन तक चलेंगे फंक्शन
शादी का फंक्शन तीन दिन 12 जुलाई से 14 जुलाई तक चलेगा और तीन दिनों के दौरान पांच कार्यक्रम होंगे. 12 जुलाई को शादी के दिन के लिए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है. 13 जुलाई के लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड होगा और 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है.


वेडिंग डेस्टिनेशन 
शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. मेहमानों को वेडिंग कार्ड मिलने शुरू हो गए हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की भी शादी यहीं हुई थी.


इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. तकरीबन 1000 मेहमानों को इन्वाइट किया गया है. अंबानी परिवार ने अपनी भव्य पार्टियों और समारोहों के लिए हमेशा से ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और अनंत अंबानी की शादी भी इससे अलग नहीं होगी.