Article 370 Box Office Collection: यामी गौतम की हालिया रिलीज 'आर्टिकल 370' पर कोई रोक नहीं लग रही है. जम्मू-कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के निरस्तीकरण पर आधारित इस फिल्म ने अपने तीसरे सप्ताहांत में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बरकरार रखी है. अपने पहले दो हफ्तों में फिल्म ने 57.9 करोड़ रुपये की कमाई की और अब अपने तीसरे वीकेंड में इसने 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस सप्ताह के अंत में अजय देवगन की 'शैतान' रिलीज होने के साथ, 'आर्टिकल 370' के नाटकीय प्रदर्शन को समाप्त करने की उम्मीद थी, लेकिन यह पता चला है कि फिल्म असाधारण गति से आगे बढ़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ने पहले दिन कमाए ₹14.5 करोड़

हालांकि फिल्म की कमाई में गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को 10 प्रतिशत की मामूली गिरावट देखी गई, लेकिन फिर भी इसने 1.65 करोड़ रुपये कमाए. लेकिन शनिवार को 'आर्टिकल 370' ने लगभग 60 प्रतिशत का उछाल देखा और 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, और रविवार को 23% की बढ़ोतरी के साथ 3.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे फिल्म की कुल कमाई 65.7 करोड़ रुपये हो गई. दरअसल, फिल्म को हाल ही में मध्य प्रदेश राज्य में टैक्स फ्री करने की भी घोषणा की गई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अन्य राज्य भी इसका अनुसरण करते हैं.


Upcoming Movies This Week: थ्रिल और एक्शन से भरा होगा ये हफ्ता, जानें कौन सी फिल्में हो रही रिलीज


 


'आर्टिकल 370' पहले ही 'बदलापुर' को पछाड़कर यामी की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसने 50.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसने यामी की पहली फिल्म 'विकी डोनर' के लाइफटाइम कलेक्शन को पहले ही पछाड़ दिया है.