Bigg Boss 17 Friday Episode: सलमान खान (Salman Khan) के रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का ये सीजन खत्म होने जा रहा है. परसो यानी रविवार 28 जनवरी 2024 को इसका ग्रैंड फिनाले हैं. बिग बॉस 17 शो का विनर सबको मिल जाएगा. ऐसे में हर किसी को इस दिन का इंतजार है. जानकारी के लिए बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी शामिल हैं. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप शो को लाइव देख सकते हैं. साथ ही आप कैसे अपने कंटेस्टेंट्स को वोट कर सकते हैं. इसके अलावा ये भी जानिए की शो में आपको क्या-क्या देखने को मिल सकता है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को लेकर आपको बता दें, कि रविवार यानी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले कलर्स टीवी पर जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. जो बिल्कुल फ्री है. शो की शुरुआत शाम 6 बजे से होगी जो रात के 12 बजे तक चलेगी. जहां शो में कई गेस्ट आएंगे तो सीजन के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स भी परफॉर्मेंस देंगे. खुद सलमान खान की भी एंट्री धमाकेदार होगी. 



वहीं, बात अगर वोट करने की करें, तो, इसके लिए आपको अपने फोन में जियो सिनेमा ऐप को इंस्टाल करना है.  इसके बाद इसे अपने फोन नंबर से लॉगिन करें. इसके बाद फिर बिग बॉस के पेज पर जाए और आप जिस कंटेस्टेंट को पसंद करते हैं, उसे वोट कर सकते हैं.  यहां वोट करने के लिए आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की फोटो पर क्लिक करना है और इसे सबमिट करना है. बता दें, शो के मेकर्स ने रविवार दोपहर 12 बजे तक वोटिंग लाइन्स खुली रखी है. ऐसे में आप अपने पसंदीदा को जल्द से वोट करें. 


सोशल मीडिया की बात करें, तो इस वक्त मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. ऐसे में अब किसी जीत होगी. किसके सिर पर ताज सजेगा, ये तो रविवार को ही पता चलेगा. वहीं, बॉलीवुड से काफी ज्यादा प्यार और सपोर्ट मुनव्वर फारूकी को मिलता हुआ दिख रहा है.