नई दिल्ली : Britney Spears Topless photos :अमेरिकी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) हाल ही में अपने पिता के संरक्षण से आजाद होने का केस जीतने के बाद से चर्चा में हैं. कोर्ट में केस के दौरान ब्रिटनी ने इसके लिए #FreeBritney नाम से एक मेगा अभियान चलाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केस जीतने के बाद उनके फैंस  उनकी आजादी पर खुशी मना रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स अब अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम असगरी (Sam Asghari) से शादी करने जा रही है और इसके लिए वेडिंग वेन्यू तलाश  रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी टॉपलेस तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई.


ये भी पढ़ें : आमिर खान अप्रैल में करेंगे तीसरी शादी ! बेटी से 5 साल बड़ी यह Actress बनेगी वाइफ?


वायरल हो रही इन तस्वीरों में ब्रिटनी टॉपलेस दिखाई दे रही है. उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर 9 नवंबर को शेयर की हैं. इसके कैप्शन में इस खूबसूरत पॉप स्टारने लिखा- कल मैंने अपने रूम में फोटोग्राफी कैमरा पहली बार यूज किया। मैं उसे स्टैंड पर लगाकर टाइमर सेट किया और ये तस्वीरें लीं.



 


फोटो वायरल होने के बाद उनके फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक यूजर ने लिखा-अगर तुम मेरे पास होती तो मुझे नहीं मालूम की मैं कैसे रिएक्ट करता. इसी तरह किसी यूजर ने ब्रिटनी की खूबसूरती की तारीफ की तो किसी ने यह कहा कि फोटो में ब्रिटनी नहीं हैं.


WATCH LIVE TV



ब्रिटनी की इन टॉपलेस तस्वीरों (topless photos) को अब तक 9 लाख 22 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और अतरंगी फोटो के वजह से ब्रिटनी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.