Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: लोकप्रिय टेलीविज़न जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया फ्लोरेंस में एक भयावह अनुभव के बाद आखिरकार भारत वापस आ गए हैं. उनके पासपोर्ट, महत्वपूर्ण दस्तावेज और नकदी लूट ली गई थी. यूरोपियन टूर पर गए इस जोड़े ने इस कठिन समय में त्वरित सहायता के लिए अपने प्रशंसकों और भारतीय दूतावास के प्रति आभार व्यक्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को मिला आपातकालीन प्रमाणपत्र
14 जुलाई को दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की और अपने प्रशंसकों को स्थिति के बारे में बताया था. अधिकारियों द्वारा जारी किए गए अपने आपातकालीन प्रमाणपत्र के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, जोड़े ने लिखा, "जल्द ही भारत जा रहे हैं. हम आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए 'आप' को धन्यवाद देना चाहते हैं. हमारी 'घर वापसी' को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद."


भारत लौटने से इस जोड़े की यूरोप यात्रा का चुनौतीपूर्ण अध्याय समाप्त हो गया है और वे अपने प्रियजनों से फिर से मिलने के लिए उत्सुक हैं. दिव्यांका और विवेक दहिया के चेहरों पर मुस्कान उनकी खुशी और राहत को दर्शाती है.


दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को फ्लोरेंस में लूटा गया
जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि यह घटना इस सप्ताह की शुरुआत में हुई थी जब दंपति ऐतिहासिक शहर फ्लोरेंस की सैर कर रहे थे. उनकी कार रिसॉर्ट की संपत्ति के बाहर खड़ी थी, तभी लुटेरों ने खिड़कियां तोड़ दीं और पासपोर्ट, महत्वपूर्ण दस्तावेज, नकदी और कुछ अन्य सामान लूट लिया गया था.


अप्रत्याशित झटके के बावजूद, वे सकारात्मक बने रहे और मदद के लिए आगे आए. इटली में भारतीय दूतावास ने तुरंत प्रतिक्रिया दी, यह सुनिश्चित करते हुए कि भारत लौटने में उनकी सुविधा के लिए आवश्यक दस्तावेज जारी किए गए. 


इस जोड़े के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर समर्थन और राहत के संदेशों की बाढ़ ला दी. दिव्यांका और विवेक, जो लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, के बहुत सारे प्रशंसक हैं और उनके प्रशंसक उनके यूरोपीय दौरे पर बारीकी से नजर रख रहे हैं.